WBPSC Answer Key 2020: पश्चिम बंगाल असिस्टेंट इंजीनियर सिविल परीक्षा की आंसर की जारी, ऐसे करें चेक

WBPSC Assistant Engineer Answer Key 2020: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर सिविल के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है. पश्चिम बंगाल असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2021 की आंसर की आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की गई है. जो कैंडिडेट्स असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे वे अब आयोग की ऑफिशियल के अलावा नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी चेक कर सकते हैं.

WBPSC Assistant Engineer Answer Key 2020डायरेक्ट लिंक

आपको बतादें कि पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 29 नवंबर 2020 को राज्य के प्रमुख शहरों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर किया था. जिसकी आंसर की 19 फरवरी 2021 को जारी की गई.

Loading...

WBPSC Assistant Engineer Answer Key 2020- ऐसे करें चेक

Advertisements
Loading...

पश्चिम बंगाल असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2020 में शामिल होने वाले आंसर की चेक करने के लिए सबसे पहले पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट को लॉग इन करें. उसके बाद होम पेज पर फ्लैश कर रहे एग्जामिनेशन सेक्शन पर क्लिक करें. उसके बाद Final Answer Keys of assistant engineer (civil) recruitment examination, 2020 (advertisement no.13/2020) पर क्लिक करें. क्लिक करने के बाद एक पीडीएफ फाइल खुलेगी. इस पीडीएफ फाइल में कैंडिडेट्स अपनी आंसर की चेक कर सकते हैं.

आपको बतादें कि आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर सिविल भर्ती परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की 7 दिसंबर 2020 को जारी की थी. उसके बाद कैंडिडेट्स आपत्तियां मांगी गई थी. आपत्तियों के निराकरण के बाद फाइनल आंसर की जारी की गई है. इसमें 2 अंक सभी परीक्षार्थियों को समान रूप से प्रदान किया गया है.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *