UPSSSC जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क की परीक्षा 13 जनवरी से, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

UPSSSC Junior Assistant and Jr Clerk Typing Test 2021 Admit Card: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने सम्मिलित कनिष्ठ सहायक व कनिष्ठ लिपिक टाइपिंग परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. राज्य के विभिन्न विभागों में जूनियर लिपिक और जूनियर सहायक के 536 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली हिंदी और अंग्रेजी टंकण परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर एक्टिव कर दिया गया है. जो कैंडिडेट्स यूपीएसएसएससी जूनियर क्लर्क और जूनियर सहायक भर्ती लिखित परीक्षा 2020 में शामिल हुए थे और सफल घोषित किये गए है. वे अपने एडमिट कार्ड UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

यूपीएसएसएससी जूनियर क्लर्क और जूनियर सहायक टाइपिंग टेस्ट एडमिट कार्ड नीचे किये गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स को अपने रोल नंबर और पासवर्ड की ज़रूरत पड़ेगी.  

Download Admit Card for the Intrim Exam CET / PET / Typing / Steno 

Loading...

यूपीएसएसएससी जूनियर क्लर्क और जूनियर सहायक भर्ती के लिए टाइपिंग परीक्षा 13 से 23 जनवरी 2021 तक कराई जाएगी. यह परीक्षा हर रोज दो पालियों में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ में होगी. टाइपिंग परीक्षा के लिए 4264 अभ्यर्थियों को पात्र पाया गया है.

Advertisements
Loading...

यूपीएसएसएससी जूनियर क्लर्क और जूनियर सहायक टाइपिंग टेस्ट के लिए ये है अहम निर्देश    

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक दिनेश ने कनिष्ठ लिपिक और कनिष्ठ सहायक परीक्षा के संबंध में निर्देश जारी करते हुए कहा है कि अभ्यर्थियों की परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पहले तलाशी ली जाएगी. परीक्षा से पहले कैंडिडेट्स का सत्यापन करने के साथ ही बायोमैट्रिक डाटा भी लिया जाएगा. टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाये गए सभी परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा शुरू होने के दो घंटे पहले पहुंचना होगा. इसके बाद पहुँचने वाले कैंडिडेट्स को परीक्षा केंद्र पर प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. परीक्षा के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा पालन करना होगा. परीक्षा से संबंधी सभी परीक्षार्थी और कर्मचारी को मास्क अनिवार्य रूप से पहनना होगा.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *