UPPCL Recruitment: यूपी बिजली विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर बनने का अच्छा मौका, 27 जनवरी तक करें अप्लाई

Uttar Pradesh Power Corporation Ltd Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड {Uttar Pradesh Power Corporation Ltd, UPPCL} ने असिस्टेंट इंजीनियर सिविल {Assistant Engineer, Civil} के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. पात्र और इच्छुक कैंडिडेट्स सिविल इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए यूपीपीसीएल द्वारा जारी नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़कर 5 जनवरी 2021 से 27 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन अप्लाई करें. इसके प्रक्रिया के तहत यूपीपीसीएल कुल 11 पदों पर नियुक्तियां करेगा.

UPPCL Assistant Engineer Recruitment 2021: महत्वपूर्ण तारीखें

  • ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख05 जनवरी, 2021
  • ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट27, जनवरी, 2021
  • फीस जमा करने की लास्ट डेट29 जनवरी, 2021
  • परीक्षा की संभावित तारीखफरवरी के आखिरी सप्ताह 2021

वैकेंसी का डिटेल्स

Advertisements
Loading...

असिस्टेंट इंजीनियर {सिविल} – 11 पद

  1. जनरल – 5 पद
  2. ओबीसी – 3 पद
  3. ईडब्लूएस -1 पद
  4. एससी – 2 पद

 UPPCL AE Recruitment 2020: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए.

Loading...

UPPCL AE Recruitment 2020: आयु सीमा

Advertisements
Loading...

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल के बीच होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जनवरी 2020 को की जाएगी.

ऐसे होगा सेलेक्शन

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा में सफल होने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू कॉल किया जाएगा. इसके बाद इन दोनों परीक्षाओं में सफल होने वाले कैंडिडेट्स की फाइनल मेरिट तैयार की जायगी. रिक्त पदों के लिए इसी लिस्ट से योग्यतम अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा.

कैसे आवेदन करे?

यूपीपीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UPPCL की ऑफिशियल पोर्टल upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. परन्तु आवेदन करने के पहले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि वे सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि अगर आवेदन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा. इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया कल यानी 5 जनवरी 2021 से शुरू हो रही है.

Advertisements
Loading...

ऑफिशियल नोटिफिकेशन 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *