SSC SI Delhi Police & CAPFs Answer key: एसएससी एसआई दिल्ली पुलिस परीक्षा पेपर -1 आंसर की जारी, ऐसे करें चेक

SSC SI in Delhi Police & CAPFs Exam 2020 Paper I Tentative Key: कर्मचारी चयन आयोग {SSC} ने दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ में सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2020 पेपर -1 की आंसर की और ऑब्जेक्शन जारी कर दी है. एसएससी एसआई दिल्ली पुलिस परीक्षा पेपर -1 आंसर की और ऑब्जेक्शन आयोग की ऑफिशियल साईट पर जारी की गई है. जो कैंडिडेट्स Sub-Inspector in Delhi Police and Central Armed Police Forces Examination (Paper-I), 2020 में शामिल हुए थे वे आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं. कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अपनी आंसर की चेक कर सकते हैं. आयोग ने यह सूचना अपनी ऑफिशियल साईट पर एक नोटिस के जरिए दी है कैंडिडेट्स इस नोटिस को यहां से चेक कर सकते हैं.

यहां देखें-> Sub-Inspector in Delhi Police and Central Armed Police Forces Examination (Paper-I), 2020 Tentative Answer Key 

 आयोग द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक़ एसएससी दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ SI कंप्यूटर आधारित परीक्षा, 2020 (पेपर- I) देश में विभिन्न केंद्रों पर 23.11.2020 से 25.11.2020 तक आयोजित की गई थी.

Loading...

नोटिस में आगे कहा गया है कि उम्मीदवारों की रिस्पांस शीट (एस) के साथ-साथ टेंटेटिव उत्तर कुंजी (एस) अब नीचे दिए गए लिंक पर उपलब्ध हैं. उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं और अपने परीक्षा रोल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं. यदि किसी कैंडिडेट्स को इस टेंटेटिव आंसर की से संबंधित कोई ऑब्जेक्शन है तो वे उस पर 20.12.2020 (06:00 PM) से 24.12.2020 (06:00 PM) तक चुनौती दे सकते हैं.  इसके लिए कैंडिडेट्स को हर प्रश्न / उत्तर के लिए 100 रूपये शुल्क जमा करना होगा.  इसके बाद भेजे गए ऑब्जेक्शन को स्वीकार नहीं किया जायेगा.

Advertisements
Loading...

यहां देखें-> Sub-Inspector in Delhi Police and Central Armed Police Forces Examination (Paper-I), 2020 Response Sheets

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *