SSC JE Final Result 2018: एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी, ssc.nic.in पर करें चेक

SSC Junior Engineer Final Result 2018: एसएससी जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वे एंड कॉन्ट्रैक्ट) भर्ती परीक्षा 2018 का रिजल्ट जारी कर किया गया है. कैंडिडेट्स अपने रिजल्ट एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. एसएससी जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स अपने रिजल्ट नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी चेक कर सकते हैं. इससे पहले एसएससी ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वे एंड कॉन्ट्रैक्ट) परीक्षा पेपर -2 के नतीजे जारी किए थे.
पेपर-2 में कटऑफ मार्क्स के आधार पर ये रिजल्ट  जारी किए गए हैं. इसके बाद कैंडिडेट्स का डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन होगा जिसकी तारीख बाद में घोषित की जायेगी. कुल 3800 कैंडिडेट्स सिविल इंजीनियर के पद के लिए और 883 कैंडिडेट्स को मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वे एंड कॉन्ट्रैक्ट के लिए अपना डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन करवायेंगें. इस भर्ती परीक्षा के जरिए 1840 उम्मीदवारों को विभिन्न विभाग में जूनियर इंजीनियर के पदों पर नियुक्ति की सिफारिश की जायेगी.

SSC Junior Engineer Final Result 2018- डायरेक्ट लिंक

इस तारीख को जारी होगीSSC Junior Engineer Exam Marks

चयनित और गैर-चयनित उम्मीदवारों के डिटेल्स मार्क्स आयोग की वेबसाइट पर 13.01.2021 को अपलोड किए जाएंगे. कैंडिडेट्स अपने मार्क्स यहां से चेक कर सकते हैं. यह सुविधा एक महीने की अवधि के लिए यानी 13.01.2021 से 12.02.2021 तक उपलब्ध होगी. उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके अपने मार्क्स की जांच कर सकते हैं.

Loading...

SSC JE result 2018: ऐसे करें चेक

Advertisements
Loading...

  1. कैंडिडेट्स सबसे पहले एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट nic.in पर जाएं.
  2. इसके बाद होम पेज पर दिए गए लिंक Junior Engineer (Civil, Electrical, Mechanical and Quantity Surveying & Contracts) Examination, 2018 – Declaration of Final Result pdf पर क्लिक करें.
  3. क्लिक करते ही एक पीडीएफ नए टैब में खुल जाएगी.
  4. इस पीडीएफ फाइल में आप अपने रिजल्ट चेक कर सकते हैं.
  5. चाहें तो इसे डाउनलोड या प्रिंट आउट निकाल कर भविष्य के लिए रख सकते हैं.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *