RPSC ACF Exam Admit Card: जारी हुए राजस्थान लोक सेवा आयोग एसीएफ & फॉरेस्ट रेंजर परीक्षा 2018 के एडमिट कार्ड

RPSC ACF and Forest Ranger Exam Admit Card 2018: राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने प्रदेश के वन विभाग में सहायक वन संरक्षक {एसीएफ} एवं फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर के पदों भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 2018 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. यह एडमिट कार्ड आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किये गए हैं. आरपीएससी एसीएफ & फॉरेस्ट रेंजर परीक्षा 2018 के एडमिट कार्ड संबंधी नोटिस आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है. जो कैंडिडेट्स एसीएफ & फॉरेस्ट रेंजर परीक्षा 2018 में शामिल होने जा रहें हैं. वे अपने-अपने एडमिट कार्ड रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर भी RPSC ACF and Forest Ranger Exam Admit Card 2018 डाउनलोड कर सकते हैं.

RPSC ACF and Forest Ranger Exam Admit Card 2018- डायरेक्ट लिंक

इसके अलावा परीक्षार्थी sso.rajasthan.gov.in पर लॉगइन कर Citizen Apps (G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेट पोर्टल से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

आरपीएससी के लेटेस्ट नोटिफिकेशन के अनुसार, इस परीक्षा का आयोजन 18-02-2021 से 20-02-2021 तक और 22 फरवरी से 26 फरवरी 2021 तक किया जाएगा. इस परीक्षा के लिए राजस्थान के सभी संभागीय जिला मुख्यालयों पर परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं.

Loading...
Advertisements
Loading...

RPSC ACF and Exam 2018 Admit Card Notice Link

एडमिट कार्ड के साथ इन चीजों को भी होगा लाना

परीक्षा के दौरान कैंडिडेट्स को अपने एडमिट कार्ड के साथ एक फोटो और फोटो युक्त एक आईडी भी लानी होगी. इसके बिना कैंडिडेट्स को परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. परीक्षार्थियों को ऐच्छिक विषय के लिए अलग –अलग एडमिट कार्ड लाना होगा. अभ्यर्थियों को परीक्षा शुरू होने के समय से एक घंटा 30 मिनट पूर्व ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा. कैंडिडेट्स को इस दौरान मास्क लगाना और कोरोन गाइडलाइन्स का पालन करना पूरी तरह से अनिवार्य होगा.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Advertisements
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *