HSSC Village Secretary Exam 2021: हरियाणा SSC ने Gram Sachiv भर्ती परीक्षा की रद्द, जानें नई तारीख सहित अन्य अहम बातें

Haryana Staff Selection Commission HSSC Gram Sachiv Recruitment Exam 2021 Cancelled: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ग्राम सचिव के पदों पर भर्ती के लिए 9 और 10 जनवरी 2021 को आयोजित हुई लिखित परीक्षा को कैंसिल कर दिया है. अब यह परीक्षा नए सिरे से आयोजित की जायेगी. एचएसएससी ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 2021 के रद्द करने संबंधी नोटिस आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी गई है. आयोग ने ग्राम सचिवों के 700 पदों को भरने के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के पेपर आउट होने के दावों के मद्देनजर यह कदम उठाया है.

आयोग द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि सभी अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए यह सूचित किया जाता है कि 09.01.21 (सुबह और शाम की पाली) और 10.01.21 (सुबह और शाम की पाली) में आयोजित उक्त परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. असुविधा के लिए खेद है.

एचएसएससी ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 2021  

एचएसएससी ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 2021  में शामिल होने वाले सभी कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि वे इस परीक्षा से संबंधित सभी लेटेस्ट अपडेट केलिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहें.  आपको बता दें कि HSSC ने फरवरी 2020 के महीने में डेवलपमेंट एंड पंचायत विभाग के तहत हरियाणा सचिवालय के विज्ञापन संख्या 09/2019 में ग्राम सचिव के 697 रिक्त पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. जिसकी लिखित परीक्षा 9 और 10 जनवरी 2021 को दो पालियों में आयोजित की गई. जिसे रद्द कर दिया गया है.

Loading...
Advertisements
Loading...

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार की जानकारी में आया है कि कुछ निजी कॉलेजों और अन्य संस्थानों में मोबाइल उपकरणों पर प्रश्नपत्र और उत्तर कुंजी पाई गईं. उन्होंने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने लिखित परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है.

एचएसएससी ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 2021  : नई तारीख

पेपर लीक होने के चलते एचएसएससी ग्राम सेवक भर्ती लिखित परीक्षा 2021  तो कैंसिल कर दी गई है.इस परीक्षा की अगली तारीख का ऐलान हरियाणा राज्य कर्मचारी आयोग ने अभी नहीं किया है. उम्मीद है कि  जल्द ही परीक्षा की तारीख की घोषणा की जाएगी. परीक्षा में वही आवेदक शामिल होंगे जो इस बार हुए थे. इस परीक्षा में करीब 10 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Advertisements
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *