Bihar City Manager Answer key: बिहार सिटी मैनेजर आंसर की जारी, 21 दिसंबर तक कर सकते हैं ऑब्जेक्शन

UDHD Bihar City Manager Answer key and Objections 2020: बिहार सरकार के नगर विकास एवं आवास विभाग ने सिटी मैनजर के पदों भर्ती के लिए आयोजित सीबीटी परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है. यह आंसर की UDHD बिहार की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की गई है. जो कैंडिडेट्स बिहार सिटी मैनेजर भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे वे अपने आंसर का मिलान ऑफिशियल आंसर की से कर सकते हैं. साथ ही कैंडिडेट्स जिस आंसर से संतुष्ट नहीं है. वे उसके लिए अपने ऑब्जेक्शन ऑफिशियल साईट के जरिए 21 दिसंबर 2020 तक कर सकते हैं. इसके बाद भेजी गई ऑब्जेक्शन स्वीकार नहीं की जायेगी.

कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के जरिए आंसर की चेक कर सकते हैं और ऑब्जेक्शन भेज सकते हैं

UDHD Bihar City Manager Answer key 2020 का डायरेक्ट लिंक 

Challenge Window for City Manager -2020 का डायरेक्ट लिंक

Loading...

शहरी विकास और आवास विभाग, बिहार सरकार पटना के तहत सिटी मैनेजर के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा 09.12.2020 को विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की गई थी. बिहार सिटी मैनेजर के लिए सीबीटी परीक्षा को दो पालियों में आयोजित किया गया. 21 दिसंबर 2020 के बाद किसी भी समय  इसके लिए फाइनल आंसर की जारी की जायेगी.

Advertisements
Loading...

विदित हो कि इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए 163 सिटी मैनेजर के रिक्त पदों को भरा जायेगा. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 28 अप्रैल 2020 को शुरू की गई थी. नितिफिकेशन के मुताबिक़ ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 27 मई रखी गई थी परन्तु कोरोना वायरस कोविड-19 के चलते कैंडिडेट्स को हो रही असुविधा को देखते हुए आखिरी तारीख बढ़ाकर 10 जून कर दी गई थी.  इस पद पर नियुक्त होने वाले कैंडिडेट्स को 40 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा. यह नियुक्ति संविदा पर आधारित है.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *